बॉलीवुडमनोरंजन

विवादों में रहे हैं उर्वशी रौतेला के पोस्ट, पीएम मोदी का ट्वीट भी किया था कॉपी

Spread the love

नई दिल्ली 
उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स के चलते भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि हाल ही में वे अपने एक पोस्ट के चलते अनचाहे कारणों से विवादों में आ गई हैं. दरअसल हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर ऑस्कर विजेता फिल्म पैरासाइट रिलीज हुई है. उर्वशी ने इस फिल्म से जुड़ा एक रिव्यू ट्विटर पर डाला लेकिन अमेरिका के एक लेखक ने उन पर ट्वीट चोरी का आरोप लगा दिया.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्वशी पर ट्वीट चोरी के आरोप लगे हैं. साल 2018 में उन्होंने सुपरमॉडल गिगी हादिद के एक इंस्टाग्राम पोस्ट को हूबहू कॉपी कर लिया था जिसके बाद उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल ये ट्वीट सोशल मीडिया नेगेटिविटी को लेकर था. हालांकि इस मामले में गिगी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.
 
इस साल जनवरी में भी उर्वशी को ट्रोल किया गया था जब उन्होंने वरिष्ठ एक्ट्रेस शबाना आजमी की सेहत को लेकर ट्वीट किया था. दरअसल जनवरी में शबाना आजमी का एक्सीडेंट हो गया था. इस एक्सीडेंट के बाद कई हस्तियों ने शबाना की हेल्थ को लेकर ट्वीट किया था. उर्वशी ने भी एक ट्वीट किया लेकिन ये ट्वीट भी पीएम मोदी के ट्वीट का कॉपी पेस्ट था. दोनों ट्वीट्स में शबाना के जल्दी ठीक होने की कामना की गई थी. पीएम मोदी का ट्वीट कॉपी करने भी उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था.
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी कुछ समय पहले फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर और कृति खरबंदा जैसे सितारों ने काम किया था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close