राजनीतिक

यूपी में विधायकों व मंत्रियों के इस्तीफे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा- लोगों का आशीर्वाद BJP के साथ है

Spread the love

लखनऊ
उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। इसके बाद से सभी राजनीतिक दलों ने अपने आप को मजबूत करने के लिए जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू कर दी है। इसी कड़ी में यूपी के सत्तारुढ़ दल भारतीय जनता पार्टी में लगातार कई बड़े नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है, जिसके चलते भाजपा को भारी नुकसान हो रहा है। इस बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उत्तर प्रदेश में विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे पर तीखा बयान दिया है। अपने बयान के जरिये नरेंद्र सिंह तोमर ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि उनके इस्तीफे से भाजपा को यूपी में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

 केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि यूपी के चुनावों में मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफे होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है लेकिन फिर भाजपा का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व उत्तर प्रदेश के हालातों पर अपनी निगाह बनाए हुए हैं। वहां पर भाजपा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है, चारों तरफ से भाजपा को समर्थन मिल रहा है।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में बीते 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल गई है। इसके साथ ही राजनीतिक संस्कृति में भी बदलाव हुआ है। इन बदलावों से जनता राहत महसूस कर रही है। ऐसे में जनता का भरपूर आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा। ऐसे में आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा के साथ सभी जगह पर सरकार बनाने में सफल होगी।

2 दिन के भीतर भाजपा में 7वां इस्तीफा, विधायक मुकेश वर्मा ने छोड़ी पार्टी2 दिन के भीतर भाजपा में 7वां इस्तीफा, विधायक मुकेश वर्मा ने छोड़ी पार्टी केंद्रीय मंत्री तोमर ने राजस्थान के अलवर जिले में हुए गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जहां रहती है, वहां पर कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जाता है। ऐसे में अगर पार्टियां अपने बारे में विचार करेंगी तो वह जनता को कैसे सुरक्षा दे पाएंगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close