उत्तरप्रदेशराज्य

मायावती ने चरथावल और गंगोह सीट से उम्मीदवार किए घोषित

Spread the love

लखनऊ
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी की राजनीति में अभी नेताओं द्वारा दलबदल का दौर जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस और आरएलडी के एक-एक नेताओं ने पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) का दामन थाम लिया है। तो वहीं, मायावती ने कांग्रेस और आरएलडी छोड़कर आए दोनों नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव लड़ाने का निर्णय लिया है। इस बारे में बीएसपी चीफ ने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए जानकारी दी है।
 

बीएसपी चीफ मायावती ने गुरुवार 13 जनवरी को लगातार दो ट्वीट किए है। ट्वीट के जरिए मायावती ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे सईदुज़्ज़मां के बेटे सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की। मुलाकात के बाद सलमान सईद कांग्रेस पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। सलमान सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।
 

वहीं, सहारनपुर जिले के पूर्व केन्द्रीय मंत्री रशीद मसूद के भतीजे व इमरान मसूद के सगे भाई नोमान मसूद भी कल लोकदल छोडकर, बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। बीएसपी प्रमुख ने इनको गंगोह विधानसभा की सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार भी बनाया है। तो वहीं, मायावती 15 जनवरी को अपने जन्मदिन वाले दिन विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close