टीवीमनोरंजन

बेटे के साथ भांगड़ा करते नजर आये कपिल शर्मा

Spread the love

कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया है, जिसमें दोनों अपने बच्चे के साथ भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा के साथ मां गिन्नी और कपिल नजर आ रहे हैं। मजेदार यह है कि इस वीडियो में म्यूजिक पर ताल मीका सिंह दे रहे हैं जिसपर सभी डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस खूबसूरत वीडियो को शेयर भी मीका सिंह ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है। मीका ने इसे शेयर किया है और लिखा है, 'पंजाबी बॉयज़ कपिल शर्मा और मीका सिंह ने लोहड़ी अपने स्टाइल में सेलिब्रेट किया है। यह कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी है और उनकी मां का जन्मदिन भी। बिल्कुल पंजाबी फैशन में बीती संगीत और पार्टी की रात।'

वीडियो में पहले मीका सिंह ड्रम बजाते दिख रहे हैं और गिन्नी अपने बेटे को डांस कराने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद कपिल शर्मा बेटे को गोद में लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद मीका सिंह और कपिल शर्मा ने मिलकर ड्रम पर खूब ताल मिलाया। लोहड़ी सेलिब्रेशन के इस वीडियो में घर के बाकी सदस्य भी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा इस वक्त अपनी फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं। खबर है कि कपिल शर्मा की लाइफ को फिल्म में उतारने की तैयारी है यानी उनकी बायॉपिक बनने जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close