भोपालमध्य प्रदेश

बाइक से जा रहे थे मां-बेटे, अनजान लोगों ने रॉड से मार-मारकर की हत्या

Spread the love

बैतूल
मध्य प्रदेश के बैतूल में उस वक्त सनसनी फैल गई रेलवे गेट के पास मां-बेटे की लाश मिली. सूचना मिलते ही पुलिस और SFL की टीम जांच के लिए पहुंची और साक्ष्य जुटाए. जांच में फिलहाल सामने आया है कि दोनों की हत्या रॉड मारकर की गई है. घटना को अंजाम बुधवार रात 8 से 12 के बीच दिया गया. जबकि, शहर में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह लोगों ने रेलवे गेट के पास मरामझिरी मेन रोड पर दो लाशें देखीं और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जांच के बाद मृतकों की पहचान भी कर ली. मृतकों में सुखिया पति झब्बू उइके (60) और निलेश पिता झब्बू उइके (30) शामिल हैं. दोनों पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, जहां मां-बेटे के शव मिले, वहीं उनकी बाइक भी पुलिस ने बरामद की है. घटन स्थल पर SP सिमाला प्रसाद, SDOP नितेश पटेल, TI संध्या रानी सक्सेना भी पहुंचे. पुलिस के मुताबिक मां-बेटे के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान हैं. रॉड से आरोपी ने हमला कर हत्या की है. बता दें, बैतूल में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है. इस दौरान यह दूसरी हत्या है. दस दिन पहले ही एक और हत्याकांड को यहां अंजाम दिया गया.

20 अप्रैल को गंज थाना क्षेत्र में तिहरे हत्याकांड की वारदात हुई. यहां 60 साल के पिता से झगड़ रहे युवक को रोकने जब दो महिलाएं आईं तो युवक ने तीनों के सिर रॉड से फोड़ दिए. चारों ओर खून फैल गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद युवक फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close