देश

देश में कोरोना मरीजों की संख्या 1611 पहुंची, 93 जमाती भी पॉजिटिव

Spread the love

नई दिल्ली
दिल्ली में कोरोना का खतरा और बढ़ गया है. बीते 24 घंटे में 23 नए केस आने के बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 120 हो गई है. पूरे देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1611 हो गया है, जिसमें 47 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच कोरोना संक्रमण का एपीसेंटर बन चुके तबलीगी जमात के मरकज के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मरकज से देर रात भी जमातियों को बसों में भरकर आइसोलेशन में ले जाया गया. जमात में शामिल 93 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 10 जमाती बीमारी से दम तोड़ चुके हैं.
आंध्र प्रदेश में 15 जमाती क्वारनटीन
आंध्र प्रदेश के श्रीकालाहस्ती में जमात से 15 लोगों की पहचान की गई है. यह सभी लोग निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होकर लौटे थे. अब इन्हें श्रीकालाहस्ती से तिरुपति के रुईया हॉस्पिटल में क्वारनटीन किया गया है. इसके अलावा जमात से लौटे लोगों की तलाश की जा रही है.
मरकज के 93 जमाती पॉजिटिव
कोरोना संक्रमण का एपीसेंटर बन चुके तबलीगी जमात के मरकज के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मरकज की लापरवाही से कितना बड़ा संकट पैदा हो गया है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि यहां जमात का हिस्सा रहे 93 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, जिनमें सबसे ज्यादा 45 तमिलनाडु, 9 अंडमान और 24 दिल्ली के हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close