क्रिकेटखेल

कोरोना से जंग: आफरीदी के लिए मांगी मदद, लोगों ने भज्जी को किया ट्रोल

Spread the love

 
नई दिल्ली 
भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के धुर-विरोधी रहे हैं, लेकिन आफरीदी का सेवा भाव देखकर भज्जी उनके मुरीद हो गए.

हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से शाहिद आफरीदी के NGO की मदद करने की अपील की है.
 
आफरीदी का NGO (शाहिद आफरीदी फाउंडेश) कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जरूरतमंदों की सेवा कर रहा है. भज्जी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'पूरी दुनिया इस समय मुश्किल हालात से गुजर रही है. चाहे वह भारत हो, अमेरिका हो या पाकिस्तान.'
 
हरभजन सिंह ने कहा कि इस मुश्किल समय में हमें एकसाथ खड़े होना चाहिए. शाहिद आफरीदी अच्छा काम कर रही है. इनसानियत के लिए हमें मदद करनी चाहिए और इस कैम्पेन का हिस्सा बनना चाहिए.
 
हरभजन ने अपनी पोस्ट में मदद करने के लिए युवराज सिंह, वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी टैग किया है. कुछ फैंस को हरभजन सिंह की यह बात पसंद नहीं आई और उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 हमारे पीएम साहब ने भी pmcares के नाम से donate fund खोला है जरा उसका भी प्रचार कर देते तो इंसानियत क्या मर जाती. और हाँ तुमने जिंदगी bhar इसी इंडिया मे रहकर इंडिया से ही कमाया है तो फिर कितना donate किया इंडियन government को.
 
बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना से लड़ने के लिए शाहिद अफरीदी ने टि्वटर पर एक कैंपेन चलाया है. इसके लिए उन्होंने हरभजन सिंह, इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को नॉमिनेट किया था.
 
कोरोना वायरस से अब तक दुनिया में 30,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत और पाकिस्तान में संक्रमितों की संख्या 1000 से ज्यादा हो चुकी है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close