देश

महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम, मौत का आंकड़ा हजार के पार

Spread the love

नई दिल्ली
भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की तादाद 78 हजार 3 हो चुकी है, जबकि इससे होने वाले मौत की संख्या 2 हजार 549 हो चुकी है. अच्छी खबर ये है कि स्वस्थ होने वाले मरीजों की तादाद भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अबतक 26 हजार 235 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. हालांकि महाराष्ट्र में मरने वालों का आंकड़ा 1 हजार 19 तक जा पहुंचा है. कोरोना से जुड़ी अपडेट के लिए पेज को रिफ्रेश करते रहिए.
प्रवासियों के लिए कैंप लगाएगी आंध्र प्रदेश सरकार
आंध्र प्रदेश सरकार प्रवासी मजदूरों की मदद में आगे आई है. कई प्रवासी मजदूर तेलंगाना पार करते हुए पैदल तमिलनाडु, कर्नाटक और तेलंगाना जा रहे हैं. सरकार ने प्रदेश के हाइवे पर रिलीफ कैंप लगाने का फैसला किया है ताकि प्रवासी उसमें आराम कर सकें. कैंप में उनके खाने-पीने का भी बंदोबस्त किया गया है.
महाराष्ट्र में 27 हजार से अधिक केस
महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 27 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है. बुरी खबर ये भी है कि महाराष्ट्र में मरने वालों की तादाद भी 1 हजार 19 हो चुकी है. कोरोना के मामलों के लिहाज से नंबर दो पर गुजरात है, जबकि दिल्ली में भी आंकड़ा करीब साढ़े 8 हजार हो चुका है. मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी कोरोना से राहत नहीं है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close