बिहारराज्य

बिहार विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव सौ सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी, एनडीए व राजद से रहेंगे दूर

Spread the love

पटना 
जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बिहार विधानसभा चुनाव में अपने दल से सौ सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे और चुनाव को लेकर एनडीए व राजद से समान दूरी बनाकर रखेंगे। हालांकि उन्होंने कांग्रेस, हम, रालोसपा, वामदल समेत अन्य दलों के साथ गठबंधन के विकल्प को खुला रखा है। 
श्री यादव ने बिहार चुनाव को लेकर '30 वर्ष की क्या लाचारी, अधिकार मांगें हर बिहारी' का नारा दिया और 18 अप्रैल से जनक्रांति यात्रा की शुरुआत करने की घोषणा की। श्री यादव गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारी यात्रा गांधी की कर्मभूमि चंपारण से शुरू होकर 30 मई को पटना के गांधी मैदान में समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि मेरे पास उन्नत बिहार का सपना है, न कि मुख्यमंत्री बनने का। उन्होंने प्रशांत किशोर, कांग्रेस, रालोसपा, हम व वामदलों से तीसरा मोर्चा बनाने के लिए आगे आने की अपील की। साथ ही चिराग पासवान को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।  
इसके पूर्व बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गयी। बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद,  एज़ाज अहमद, पूर्व विधायक अजय कुमार बुल्गानीन, अमला सरदार, पूर्व विधायक रामचन्द्र यादव, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू, अकबर अली परवेज, राघवेन्द्र कुशवाहा सहित अन्य नेता शामिल हुए। 
 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close