छत्तीसगढ़

घरों को सैनिटाइज करने कन्हैया अग्रवाल ने बांटे स्प्रेयर

Spread the love

रायपुर
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने कोरोना के खिलाफ सरकार द्वारा जारीजंग में सहभागी बनते हुए रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के वार्ड में कांग्रेस कार्यकतार्ओं के माध्यम से सैनिटाइजेशन के काम को घर-घर तक पहुंचाने के उद्देश्य से तीस स्प्रेयर मशीन वितरित किए हैं। बस्ती क्षेत्रों में बढ़ते संक्रमण रोकने विशेष रूप से प्रयास की आवश्यकता पर उन्होंने बल दिया।

कार्यालय प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि अग्रवाल के द्वारा कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए  वार्ड के कांग्रेस कार्यकतार्ओं को तीस स्प्रेयर मशीन उपलब्ध कराई गई है । आज टिकरापारा में जागृति बाल समाज के साथियों , मनोज रामा साहू और साथियों ,ब्राह्मणपारा वार्ड में सचिन शर्मा सहित सुंदर नगर में कल्याण साहू धवल तिवारी द्वारा सेनिटाइज किया गया।

उन्होंने कहा कि वार्डों  में सेनेटाइज करते समय आवश्यक सावधानी बरते और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सघन बस्तियों में कोरोना का फैलाव रोकने गलियों के अंदर तक जाकर घर-घर को सैनिटाइज करने का प्रयास करें। अग्रवाल ने सभी से निवेदन किया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अपने घरों में अधिक से अधिक समय रहे आवश्यक होने पर बाहर निकलने पर मास्क और सेनेटाइजऱ  का समुचित उपयोग करते रहे। छत्तीसगढ़ सरकार के प्रयास और आप सभी के सहयोग से एक दिन हम कोरोना के खिलाफ यह जंग जरूरत जीत लेंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close