राजनीतिक

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और सीएम योगी का अटैक, कहा- किसानों के कंधे से गोली चलाएगा टुकड़े-टुकड़े गैंग तो होगी कार्रवाई

Spread the love

नई दिल्ली
केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर पिछले 18 दिनों से हजारों की संख्या में किसान आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन सरकार के साथ गतिरोध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। वैसे तो किसानों और सरकार के बीच बैठकें तो कई हुईं लेकिन कोई हल उसका नहीं निकला। केंद्र सरकार इस आंदोलन को जल्द से समाप्त करवाकर राहत की सांस लेना चाहती है। वहीं सरकार के बचाव मोदी सरकार के कई नेता मैदान में उतर गए हैं, जो सरकार का पक्ष किसानों के आगे रख रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि किसानों को पूरी आजादी मिलनी चाहिए कि उनकी फसल हिंदुस्तान में कहीं भी जा सकती है। कोई रोकेगा नहीं। आपकी फसल पर अलग से मंडी का टैक्स नहीं लगेगा। इस साल भारत सरकार ने एमएसपी (MSP) के अंतर्गत 60 हजार करोड़ का धान खरीदा है। जिसमें से 60 प्रतिशत पंजाब से खरीदा गया।

'किसानों के कंधे से गोली चलाएंगे तो टुकड़े-टुकड़े गैंग पर होगी कार्रवाई'
केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता रवि शंकर प्रसाद ने रविवार को बिहार के बख्तियारपुर में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। जहां रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि आज अगर किसानों के आंदोलन की आड़ में भारत को तोड़ने वाले टुकड़े-टुकड़े लोग पीछे होकर आंदोलन के कंधे से गोली चलाएंगे तो उनके खिलाफ बहुत सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस पर हम कोई समझौता नहीं करेंगे।

'किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर भारत की एकता और अखंडता को दी जा रही चुनौती'
वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर भारत की एकता और अखंडता को चुनौती दी जा रही है। किसान भाईयों के कंधों पर बंदूक रखकर देश की सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य किया जा रहा है। ये स्वीकार्य नहीं हो सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close