भोपालमध्य प्रदेश

PC बोले-उपचुनाव बाद दोबारा बनेगी सरकार

Spread the love

भोपाल
बहुमत ना होने के चलते भले ही प्रदेश से कमलनाथ की सरकार चली गई है लेकिन नेता अब भी फिर से सरकार बनाने का दावा ठोकने से पीछे नही हट रहे है।एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडलर के दावे के बाद कार्यवाहक मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। शर्मा का कहना है कि उपचुनाव होने के बाद एक बार फिर सरकार कांग्रेस बनाएगी और कमलनाथ दोबारा से मुख्यमंत्री बनेंगे।वही उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस विधायकों ने कांग्रेस आलाकमान से अनुरोध किया है कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जाए।हम सब विधायक सदन में उनकी अगुवाई में जनता की आवाज़ उठाएंगे।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान शर्मा ने कहा कि अब जो बनेगी नई सरकार में बीजेपी की अल्पमत सरकार है।जब तक उप चुनाव नहीं जीत जाते, तब तक अल्पमत की सरकार रहेगी।पूर्व विधायकों की वापसी पर कहा कि उनको जो करना है करें वह जाने।बीजेपी के विधायक दल के नेता चुने जाने पर बोले एलीफेंट ट्रेनिंग के मास्टरमाइंड ही बनेंगे मुख्यमंत्री।

वही कोरोना वायरस के खतरे को लेकर पीसी शर्मा ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि सुरक्षित रहे, भीड़ भाड़ में ना जाएं।अनावश्यक रूप से घर से ना निकले, जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले।कोरोना का असर यदि मध्यप्रदेश में बड़ा भयावह स्थिति तो हो सकती है, सरकार को पूरी ताकत इससे निपटने में झोंकनी होगी।

इससे पहले जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय समेत कई बड़े नेताओं ने हार मान ली थी , बावजूद इसके पीसी दावा करते रहे कि वे फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करके रहेंगे, हमारे संपर्क में कई बीजेपी विधायक है हालांकि फ्लोर टेस्ट के पहले ही कमलनाथ ने इस्तीफा दे दिया था और पीसी का दावा, महज एक दावा बनकर रह गया। लेकिन सत्ता हाथ से जाने के बाद एक बार फिर पीसी ने ये दावा किया है कि वे दोबारा सरकार बनाएंगे और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे।वही एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडलर पर भी सरकार के दोबारा लौटना का दावा किया जा रहा है। अब देखना ये है कि पीसी का दावा इस बात सच होता है या नही।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close