बॉलीवुडमनोरंजन

Deepika के JNU विजिट ने ‘छपाका’ के बिजनेस पर डाला था खबर असर – मेघना गुलजार

Spread the love

मुंबई

मेघना गुलजार फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों में उनकी फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच वो सैम बहादुर के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना रही है। हाल ही में मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने फिल्म छपाक और दीपिका पादुकोण के जेएनयू विवाद को लेकर भी बता की।

मेघना गुलजार ने कहा कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट को लेकर जो विवाद हुआ था, उसकी वजह से छपाक के बिजनेस पर भी असर पड़ा।

छपाक का बिगड़ गया था बिजनेस

छपाक साल 2020 में आई थी। जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था। वहीं, मेघना गुलजार ने इसे डायरेक्ट किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने से चूक गई थी। छपाक ने महज 35 करोड़ का लाइफ टाइम बिजनेस किया था।

क्या बोलीं मेघना गुलजार ?

मेघना गुलजार ने सालों बाद अब छपाक को लेकर कहा कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट ने उनकी फिल्म पर असल डाला था। छपाक पर दीपिका की जेएनयू कॉन्ट्रोवर्सी के असर को लेकर सवाल पूछने पर मेघना गुलजार ने कहा, "मुझे यकीन है कि जवाब बिल्कुल साफ है। हां, साफ तौर पर इस विवाद ने फिल्म पर असर डाला, क्योंकि फिल्म को एसिड अटैक की चर्चा के साथ आगे बढ़ाना था, जैसा मैंने सोचा था, लेकिन बात कहीं और ही चली गई, तो निश्चित तौर पर इसका असर फिल्म पर पड़ा। इससे इनकार नहीं किया जा सकता है।"

क्या था जेएनयू विवाद ?

दीपिका पादुकोण, जेएनयू के छात्रों को सपोर्ट करने कैंपस पहुंची थीं।  CAA (सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट) के समर्थकों ने जेएनयू के कुछ छात्रों की पिटाई कर दी गई थी। इन छात्रों का सपोर्ट करने एक्ट्रेस छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू पहुंची थीं। उनकी इसे विजिट पर खूब विवाद हुआ था। फिल्म की रिलीज से चंद दिन पहले ट्विटर पर छपाक को बायकॉट करने की मांग उठने लगी थी।   

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close