छत्तीसगढ़

CORONA से जंग लड़ने विधानसभा अध्यक्ष और MLA ने दान की एक महीने की सैलेरी

Spread the love

रायपुर
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण से जंग लड़ने के लिए जनप्रतिनिधि आर्थिक सहायता के लिए सामने आ रहे हैं. छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करा दिया है. विस अध्यक्ष वेतन का चेक रुपये 1 लाख 35 हजार रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए दिया गया है. इसके अलावा राज्य के दूसरे विधायक भी आर्थिक सहायता के लिए आगे आ रहे हैं.

रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी सत्यनारायण शर्मा ने भी अपनी एक महीने की सैलरी मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने के लिए पत्र लिख दिया है. इसका उपयोग कोरोना वायरस से चल रही जंग में आ रहे खर्च में करने का आग्रह किया गया है. इसके अलावा रायपुर नगर निगम के पार्षद प्रमोद मिश्रा ने भी एक महीने का वेतन सहायता कोष में देने का पत्र सीएम भूपेश बघेल को लिखा है. प्रदेश के दूसरे प्रतिनिधि भी इस आशय से आगे आ रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बाद भी वेवजह सड़क पर घूमने वालों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अलग प्रयोग कर रही है. प्रदेश के मुंगेली और धमतरी जिले की पुलिस लोगों को समझाइस देने के लिए एक पम्फलेट और पोस्टर का उपयोग कर रही है. इसमें लिखा है- 'मैं अपने परिवार और समजा का दुश्मन हूं. मैं घर पर नहीं रह सकता.' बेवजह घूमने वालों की फोटो इस पोस्टर या पम्फलेट को पकड़ा कर खींची जा रही है. इसके बाद फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इसके पीछे लोगों को घर से बाहर निकलने से रोकना वजह बताई जा रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close