बॉलीवुडमनोरंजन

सिंगर कनिका कपूर के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, लोगों ने लगाई क्लास

Spread the love

 
नई दिल्ली
 
कनिका कपूर इन दिनों सोशल मीडिया के निशाने पर हैं. लोगों के बीच उन्हें लेकर काफी गुस्सा है. लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी लापरवाही बरती और अपना चेकअप नहीं कराया. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे कनिका की नादानी मान रहे हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर भी कनिका के सपोर्ट में उतरी आई हैं. मगर सोशल मीडिया पर इस कारण वे लताड़ी भी जा रही हैं.

दरअसल सोनम कपूर ने कनिका के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया- हैलो दोस्तों, कनिका कपूर 9 तारीख को भारत वापस आई. उस समय देश में सेल्फ आइसोलेशन में कोई नहीं था, बल्कि सब होली खेल रहे थे.' सोनम का कनिका को बस इतना सपोर्ट करना भर था कि सोशल मीडिया पर उन्हें भी कनिका की तरह लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.
 
एक पुलिस अफसर ने लिखा- मैम आप बस इतना कर दीजिए कि जब तक देश में कोरोना वायरस है तब तक कोई ट्वीट मत करिए. इससे ज्यादा आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है. इसके अलावा अफसर ने ये भी याद दिलाया कि प्रधानमंत्री समेत दिग्गज नेताओं ने होली मिलन प्रोग्राम कैंसिल कर दिया गया था और लोगों से भी ऐसा करने की दरख्वास्त की थी. एक शख्स ने तो लिख दिया कि ये सोनम का कपूर डिफेंस है.

कनिका के खिलाफ FIR दर्ज
बता दें कि लंदन से आने के बाद कनिका कपूर ने अपना चेकअप नहीं कराया और वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं. उनकी इस लापरवाही का खामियाजा कई सारे लोगों को भुगतना पड़ा. फिलहाल एक्ट्रेस का ट्रीटमेंट चल रहा है. इसके अलावा उनपर लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में FIR भी लिखी गई है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close