बिहारराज्य

सर, मैं सिपाही हूं, ससुरालवालों ने जलाकर मारने की कोशिश की, थानेदार नहीं कर रहे कार्रवाई.. महिला ने SSP से लगाई गुहार

Spread the love

 भागलपुर

सर, मैं सिपाही हूं। बेगूसराय जिला बल में कार्यरत हूं। पति प्रताड़ित करता था। ससुरालवालों ने जलाकर मारने की कोशिश की। केस दर्ज किया पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। बुधवार को एसएसपी के सामने खड़ी सिपाही प्रीति सिविल ड्रेस में थी, लेकिन उसके शब्दों से खाकी का दर्द बयां हो रहा था। उसने एसएसपी बाबू राम को बताया कि नाथनगर इलाके की वह रहने वाली है और उसका पति भी उसी थाना क्षेत्र का है। उसने आरोप लगाया कि पहले तो उसके पति और ससुरालवालों ने दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित किया और उससे मन नहीं भरा तो उसके शरीर पर केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश की गयी।

वह मायागंज स्थित अस्पताल में 15 दिनों तक भर्ती होकर इलाजरत थी। उस घटना को लेकर 28 जुलाई 2021 को नाथनगर थाने में केस दर्ज कराया गया पर अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यहां तक कि जब वह थाना पर जाती है तो थानेदार ठीक से बात भी नहीं करते। उसका कहना है कि उसका आरोपी पति गोपाल कुमार मुंबई में रेलवे में चतुर्थवर्गीय कर्मी है। गोपाल नाथनगर के मनसकामना मंदिर रोड का रहने वाला है।
 

जनता दरबार में महिला सिपाही की गुहार सुनने के बाद एसएसपी बाबू राम ने नाथनगर थानेदार इंस्पेक्टर सज्जाद हुसैन को तुरंत कॉल लगवाया। एसएसपी ने उनसे सुपरविजन रिपोर्ट के बाद अभियुक्त की गिरफ्तारी के आदेश के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं होने का कारण पूछा। उधर, से इंस्पेक्टर ने कहा कि मुख्य आरोपी उस महिला सिपाही का पति मुंबई में रहता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close