मनोरंजनहॉलीवुड

मेरे परिवार से होना दो धारी तलवार की तरह : पैट्रिक श्वार्जनेगर

Spread the love

लॉस एंजेलिस
अभिनेता पैट्रिक श्वार्जनेगर का कहना है कि उनका लोकप्रिय उपनाम 'दो धारी तलवार' है, क्योंकि उनके परिवार के सदस्य 'प्रेरणादायक' भले हीं हैं लेकिन उन पर हमेशा 'बहुत दबाव' रहता है क्योंकि उनके पिता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर हैं। पैट्रिक ने ब्रिटेन के ग्लैमर मैगजीन से कहा, "मेरे परिवार से होना एक दो धारी तलवार की तरह है। यह असाधारण रूप से प्रेरणादायक हो सकता है, लेकिन यह बहुत दबाव भी डालता है। करियर की शुरूआत में मैं यह साबित करने की पूरी कोशिश कर रहा था कि मैं सिर्फ इतने तक सीमित नहीं हूं और न ही सिर्फ उनका बेटा हूं और इसलिए मैं अपना रास्ता बना रहा था।"

फिमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, पैट्रिक ने अपने प्रसिद्ध परिवार के नाम के कारण अन्य लोगों द्वारा उनसे होने वाली उम्मीदों और मान्यताओं को अनदेखा करना सीख लिया है।

उन्होंने आगे कहा, " यह वह नहीं है जो आपको प्रेरित करता है, क्योंकि आप जो भी बनना चाहते हैं, आप उसके उच्चतम स्तर पर पहुंच सकते हैं और आप अनुमान लगा सकते हैं कि वे वही लोग होते हैं, जो हमेशा संदेह करते हैं कि आप वहां कैसे पहुंचे। आपके पास अपने खुद के कारण हैं कि आप क्या कुछ करते हैं, वरना आप वास्तव में अधूरे रह जाएंगे।"

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close