क्रिकेटखेल

पीएम मोदी बोले, कोरोना से लड़ने के लिए कैफ-युवराज वाली एक और पार्टनरशिप की जरूरत

Spread the love

 
नई दिल्ली 

13 जुलाई 2002 का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास साबित हुआ था. इस दिन मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में छठे विकेट के लिए 121 रनों की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया को ट्रॉफी दिलवाने में अहम भूमिका निभाई थी. लॉर्ड्स में दोनों की साझेदारी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड की ओर से रख गए 326 रनों के टारगेट का सफलतापूर्वक पीछा किया और तीन गेंदें शेष रहते 2 विकेट से यादगार जीत हासिल की थी.

18 साल बाद एक बार फिर कैफ और युवी की वही पार्टनरशिप सुर्खियों में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ के प्रयासों की सराहना की है. दरअसल, दोनों पूर्व क्रिकेटरों ने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में ट्वीट किया था.
 
पीएम मोदी ने देश के नागरिकों से 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने का आग्रह किया है, जो रविवार (22 मार्च) को है. पीएम मोदी ने कैफ के ट्वीट पर जवाब दिया.
 
प्रधानमंत्री ने युवराज को भी टैग करते हुए लिखा, 'इन दोनों शानदार क्रिकेटरों की पार्टनरशिप को हम हमेशा याद रखेंगे. यह एक और साझेदारी का समय है. इस बार कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा भारत भागीदार होगा. #IndiaFightsCorona

इसके बाद मो. कैफ और युवराज सिंह दोनों ने लोगों से इस महामारी के खिलाफ लड़ाने का आग्रह किया.
 
पीएम मोदी ने 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया है. उन्होंने अपील की है कि रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को छोड़ कोई भी नागरिक घर से बाहर न निकले.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close