बिहारराज्य

गोपालगंज: प्रेम-प्रसंग में युवक की तलवार से काटकर हत्या, नदी किनारे फेंका शव, 12 हिरासत में

Spread the love

गोपालगंज
बिहार के गोपालगंज जिले में कुचायकोट थाने के खजूरी तिवारी टोला गांव में एक युवक की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में किए जाने की पुलिस आशंका जता रही है। मृतक उसी गांव के नगीना बिंद का 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार था।  घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन करने में जुट गई। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार को रोहित गांव से एक तिलक समारोह में जाने के लिए निकला था। रात में ही तिलक से गांव के सभी लोग वापस लौट आए पर रोहित नहीं लौटा। परिवार के सदस्य रात में उसकी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। गुरुवार की सुबह लोगों ने गांव के दक्षिण दिशा की ओर स्थित दहा नदी के समीप उसका शव पाया।  इसके बाद खबर पुलिस को दी गई।

प्रेमिका की पहचान में जुटी पुलिस
प्रेम-प्रसंग की बात सामने आने पर पुलिस की टीम उस एंगल समेत अन्य बिन्दुओं पर तफ्तीश कर रही है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर युवक का किस लड़की से प्रेम संबंध था। प्रेम-प्रसंग में हत्या किए जाने कीआशंका को लेकर पुलिस की जांच में प्रेमिका के बारे में पता लगा है। जिसके अनुसार मामले की तहकीकात पुलिस कर रही है।
 
हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ
रोहित की हत्या के मामले में पुलिस ने करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस की टीम हिरासत में लिए गए लोगों से कड़ी पूछताछ कर रही है। ताकि युवक की हत्या के कारणों का जल्द से जल्द खुलासा हो सके। युवक को तलवार से काटकर मौत के घाट उतारने वाले बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। उनकी पहचान होने के बाद पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार करेगी।
 
युवक के परिजनों में मचा कोहराम
कुचायकोट थाने के खजूरी तिवारी टोला गांव के लगीना बिंद के पुत्र रोहित कुमार की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि नगीना बिंद का इकलौता पुत्र रोहित था। परिवार के सदस्य बार-बार रोते-रोते बेहोश हो जा रहे थे। मातमपुर्सी के लिए लोगों की भीड़ मृतक के दरवाजे पर जुटी हुई थी।
 
जांच करने पहुंची डॉग स्क्वायड
युवक की हत्या करने वाले बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस की टीम ने डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ले रही है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर डॉग स्क्वायड की टीम को पुलिस ने बुलाया। इसके बाद पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। फिर एक बिन्दुओं पर डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच की। हालांकि जांच के दौरान कोई अहम सबूत हाथ नहीं लगने की सूचना है। फिर जांच आगे जारी है।

हत्या के बाद युवक का मोबाइल गायब
युवक की हत्या के बाद से उसका मोबाइल गायब है। उसके नंबर पर फोन लगाने पर ऑफ बता रहा है। युवक का मोबाइल कहां है। इसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। उसके मोबाइल पर अंतिम कॉल किसका था। इसकी भी जांच की जा रही है। युवक का मोबाइल कहीं हत्या करने वाले बदमाश तो नहीं लेकर अपने साथ चले गए हैं। इसकी जांच टेक्निकली सेल की मदद से की जा रही है।  एसडीपीओ, सदर नरेश पासवान ने बताया कि युवक की हत्या मामले की तफ्तीश की जा रही है। घटनास्थल से एक तलवार बरामद किया गया है। मामले में परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।  

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close