बिज़नेस

कोरोना: दो महीने तक चार चैनलों की फीस माफ, दर्शक फ्री में देख सकेंगे ये चैनल

Spread the love

 नई दिल्ली 
इंडियन ब्रॉडकॉस्टिंग फाउंडेशन (आईबीएफ) ने शनिवार को बताया कि देश के चार प्रमुख प्रसारण नेटवर्कों ने दो महीनों के लिए चार चैनलों के लिए सभी शुल्क माफ करने का फैसला किया है। आईबीएफ भारतीय टेलीविजन उद्योग को बढ़ावा देने वाली संस्था है।

एक बयान में फाउंडेशन ने कहा कि कि सोनी द्वारा संचालित सोनी पल, स्टार इंडिया द्वारा संचालित स्टार उत्सव, जी टीवी द्वारा संचालित जी अनमोल और वायाकॉम18 के कलर्स रिश्ते देश में सभी दर्शकों के लिए दो महीनों तक मुफ्त में उपलब्ध होंगे। ये पेशकश सभी डीटीएच और केबल नेटवर्क के लिए है।

आईबीएफ ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते उद्योग की विज्ञापन आय पर असर पड़ेगा, जिसके चलते उसके सदस्य अनिश्चितता के दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन इस कठिन समय में लोगों की मदद करने के लिए वे सरकार के प्रयासों के साथ हैं। 

शाहरुख को पहचान दिलाने वाले ‘सर्कस’ की वापसी

शाहरुख खान को दुनिया के सामने पेश करने वाले धारावाहिक ‘सर्कस’ का दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण शुरू किया गया है। अजीज मिर्जा और कुंदन शाह निर्देशित इस शो को बहुत प्रसिद्धि मिली थी। 

दूरदर्शन ने एक ट्वीट में कहा कि दोस्तों, शेखरन दूरदर्शन पर वापस आ रहा है। अपने घर पर रहिए और 1989 के अपने पसंदीदा शो सर्कस का आनंद लीजिए। धारावाहिक में अभिनेत्री रेणुका शहाणे और अभिनेता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

इसकी ऐसे समय में वापसी हो रही है जब देश में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। इसके अलावा रजत कपूर अभिनीत मशहूर जासूसी धारावाहिक ‘ब्योमकेश बक्शी’, ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ भी प्रसारित हो रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close